फोटो पोस्ट कर लड़की ने पूछा- मेरी हाइट बताओ, लोगों ने हाथ में पकड़े iPhone से बता दी लंबाई – Parwatiya Sansar

फोटो पोस्ट कर लड़की ने पूछा- मेरी हाइट बताओ, लोगों ने हाथ में पकड़े iPhone से बता दी लंबाई

सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई पोस्ट वायरल होती रहती है। इसी तरह इन दिनों X (पूर्व में ट्विटर) पर एक लड़की की वह पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें उसने यूजर्स से अपनी हाइट का अनुमान लगाने के लिए कहा था। कुछ ही देर में इस पोस्ट पर कॉमेंट्स की झड़ी लग गई और गजब की बात यह है कि कुछ यूजर्स ने उसके हाथ में पकड़े हुए आईफोन की मदद से उसकी लंबाई निकालने की कोशिश की।

X पर ‘दालमखनी’ (daalmakhniiii) नामक यूजर ने अपनी एक फोटो पोस्ट की। इसमें उसने अपने हाथों में आईफोन पकड़ रखा था। यूजर ने लिखा, ”मेरी हाइट का अनुमान लगाएं।” शनिवार को किए गए इस पोस्ट पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 42 लोगों ने इसे रिपोस्ट किया है और 1500 से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है।

सागर नामक यूजर का कॉमेंट काफी अलग रहा। सबसे पहले उसने लड़की के हाथों के आईफोन 12 की लंबाई ली जोकि 14.6 सेंटिमीटर है। इसके बाद उसने लड़की की फोटो के बगल में सिर से पैर तक एक-एक करके कुल 9 आईफोन की फोटो लगा दी। यूजर ने आगे गणित लगाते हुए लड़की की लंबाई बताई चार फीट, 31 इंच। हालांकि, सागर की यह मेहनत सफल नहीं हो सकी, क्योंकि खुद लड़की ने जवाब दिया कि उसकी हाइट इतनी भी कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents