वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ती हैं प्रियंका गांधी तो… शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान – Parwatiya Sansar

वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ती हैं प्रियंका गांधी तो… शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान

कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा के प्रियंका गांधी पर दिए गए बयान के बाद तमाम तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं। वाड्रा ने हिंट दिया है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका आगामी लोकसभा चुनाव में लड़ सकती हैं। उन्होंने कहा, ”उन्हें निश्चित तौर पर लोकसभा में होना चाहिए।” इसके बाद तमाम नेताओं की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं, तो निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी। उन्होंने कहा, ”अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (2024 के लोकसभा चुनाव में) वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लोकसभा क्षेत्र से निकलना मुश्किल होगा।” उन्होंने कहा, ”मैं आश्वस्त हूं कि प्रियंका जीतेंगी।”

संजय राउत ने कहा, ”वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं। बीजेपी के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है। लोगों को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना चाहिए। यह मेरा विचार है, अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ती हैं तो वह निश्चित रूप से जीत दर्ज करेंगी।”

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि प्रियंका गांधी में जीतने और पार्टी को जिताने दोनों की क्षमता है। हरीश रावत ने कहा, “करोड़ों लोग प्रियंका गांधी को संसद में देखना चाहते हैं। लेकिन फैसला उन पर और पार्टी नेतृत्व पर निर्भर है।”

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी अटकलें थीं कि प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी, लेकिन आखिरकार पार्टी ने अजय राय को मैदान में उतार दिया। उस वक्त पार्टी ने कहा था कि अंतिम फैसला खुद प्रियंका ने लिया था। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “उन्हें निश्चित रूप से लोकसभा में होना चाहिए। उनके पास इसके लिए सभी योग्यताएं हैं। वह संसद में बहुत अच्छी होंगी और वह वहां रहने की हकदार हैं। मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बेहतर योजना बनाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents