अगर PM मोदी-नवाज शरीफ मिल सकते हैं तो शरद और अजित पवार क्यों नहीं – Parwatiya Sansar

अगर PM मोदी-नवाज शरीफ मिल सकते हैं तो शरद और अजित पवार क्यों नहीं

शरद पवार की पुणे में बंद दरवाजे के पीछे अपने बागी भतीजे और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार से मुलाकात ने एक बार फिर महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। अटकलें फिर तेज हो गई हैं कि क्या शरद पवार और अजित के बीच अनबन खत्म हो गई है? दोनों की मुलाकात पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने चुटकी ली। कहा कि अगर पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ और नरेंद्र मोदी मुलाकात कर सकते हैं तो वे भी मुलाकात कर सकते हैं। “राउत ने उम्मीद जताई कि शरद पवार कुछ दिनों में अपना रुख साफ कर देंगे।

शरद पवार और अजित पवार के बीच शनिवार को पुणे में बंद दरवाजे के बीच मुलाकात पर संजय राउत ने कहा कि हो सकता है कि शरद पवार ने अजित पवार को महा विकास अघाड़ी में वापस आने के लिए कहा हो! चाचा-भतीजे की गुप्त मुलाकात को संजय राउत ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी। कहा कि राजनीति में ऐसा होता रहता है।”

मोदी-शरीफ में भी हुई है मुलाकात

संजय राउत ने चुटकी ली और कहा कि अगर पीएम मोदी और नवाज शरीफ में मुलाकात हो सकती है तो शरद और अजित पवार में क्यों  नहीं? संजय राउत ने कहा कि हो सकता है कि शरद पवार ने अजित को 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली INDIA की तीसरी बैठक में शामिल होने के लिए कहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents