‘गदर 2’ ने धर्मेंद्र के चारों बच्चों को किया एकजुट, अभिनेता की ओर से आया रिएक्शन – Parwatiya Sansar

‘गदर 2’ ने धर्मेंद्र के चारों बच्चों को किया एकजुट, अभिनेता की ओर से आया रिएक्शन

‘गदर 2’ को जिस तरह से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है उससे सनी देओल बेहद खुश होंगे। बीते शनिवार को एशा ने सनी, बॉबी और देओल परिवार के लिए ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। उनकी तस्वीरें भी सामने आईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सनी, एशा और बॉबी ने साथ में पोज दिया। यह पहली बार है जब चारों इस तरह सार्वजनिक रूप से दिखे हैं। बाद में एशा की बहन अहाना भी वहां आती हैं। इससे पहले ‘गदर 2’ के ट्रेलर और फिल्म रिलीज पर भी एशा ने सनी को शुभकामनाएं दी थीं। उन्हें इस तरह एक साथ देखकर अब दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने प्रतिक्रिया दी है।

धर्मेंद्र ने वीडियो किया शेयर
धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने ईशा, सनी और बॉबी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे कैमरे के साथ पोज दे रहे हैं। धर्मेंद्र ने कोई कमेंट तो नहीं लिखा लेकिन बच्चों के इस तरह एकजुट होने पर वह खुश जरूर होंगे। यह उनके लिए भावुक कर देने वाला पल भी होगा। वीडियो शेयर कर उन्होंने इसे जाहिर कर दिया। अभी तक हेमा मालिनी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

एशा का सनी के लिए पोस्ट
‘गदर 2’ की रिलीज पर एशा ने सनी को सपोर्ट करते हुए इंस्टग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘आज शेर की दहाड़ सुनें… और ऊंची ऊंचाइयों तक पहुंचे। शुभकमनाएं।’ उन्होंने सनी को पोस्ट में टैग किया।

फिल्म की छप्परफाड़ कमाई
‘गदर 2’ ने 3 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रविवार को फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी। हर जगह शोज हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 40.10 करोड़, शनिवार को 43.08 करोड़ का कलेक्शन किया। अनुमान है रविवार को फिल्म 50 करोड़ के करीब कमा सकती है। इस तरह 3 दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 133.18 करोड़ हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents