Gadar 3 के बारे में जानिए मेकर्स का प्लान! सनी देओल ने डबल कर दी है फीस – Parwatiya Sansar

Gadar 3 के बारे में जानिए मेकर्स का प्लान! सनी देओल ने डबल कर दी है फीस

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर-2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। फिल्म सिर्फ 3 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया गॉसिप्स की मानें तो ‘गदर-3’ के साथ यह कथा आगे भी जारी रहेगी। मालूम हो कि साल 2001 में आई इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल 22 साल बात रिलीज हुआ है।

‘पार्ट-3’ को लेकर उत्कर्ष शर्मा ने दिया हिंट
अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में खबर है कि मेकर्स को भी उम्मीद नहीं थी कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी ओपनिंग मिल जाएगी। बिहार के एक डिस्ट्रिब्यूटर ने कहा कि सनी देओल ने साबित कर दिया है कि वह देसी हीरो हैं। फिल्म में ना तो कोई VFX इस्तेमाल किए गए हैं और ना ही किसी तरह के इमैजिनरी एक्शन यूज हुए हैं। फिल्म में सनी देओल के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने भी पार्ट-3 का हिंट दिया।

उत्कर्ष ने बताया क्या होगी फिल्म की कहानी?
फिल्म में चरणजीत का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि तीसरा पार्ट कब बनेगा, लेकिन शायद गदर-3 जीते के बच्चों के बारे में होगी। उत्कर्ष शर्मा ने मजाक में कहा कि यह शायद एक दादा, पापा और नातियों की कहानी होगी। उत्कर्ष ने गंभीर होकर बताया कि राइटर के पास गदर-3 को लेकर आइडिया है, और यह अपने आप में एक बड़ी फ्रेंचाइजी साबित हो सकती है।

‘OMG-2’ को मात देने में कामयाब रही ‘गदर-2’
एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल को फिल्म ‘गदर-2’ के लिए 25 करोड़ रुपये फीस मिली है। जहां तक बात है इस सीरीज के पार्ट-3 की तो कहा जा रहा है कि सनी देओल अगले पार्ट के लिए 60 करोड़ तक चार्ज कर सकते हैं। फिल्म गदर-3 को अक्षय कुमार की OMG-2 के साथ रिलीज किया गया था लेकिन इस फिल्म ने कमाई के मामले में अक्की की फिल्म को बहुत पीछे छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents