Bigg Boss Ott 2 : फिनाले से पहले मनीषा रानी का बड़ा प्लान, कहा- मैं तो पैसों का बैग लेकर… – Parwatiya Sansar

Bigg Boss Ott 2 : फिनाले से पहले मनीषा रानी का बड़ा प्लान, कहा- मैं तो पैसों का बैग लेकर…

बिग बॉस में अब तक आपने देखा होगा कि फिनाले के दौरान कंटेस्टेंट्स को कहा जाता है कि कोई भी एक कंटेस्टेंट मनी बैग लेकर घर से बाहर हो सकता है। दरअसल, बिग बॉस कहते हैं कि जिस भी कंटेस्टेंट को लगता है कि वह विनर नहीं बन सकता तो उसके सामने एक बैग रखा जाता है पैसों से भरा, तो वह उसे लेकर जा सकता है। कई कंटेस्टेंट्स हैं जो ऐसे मौके पर पैसे लेकर चले जाते हैं तो हाल ही में उसी बैग को लेकर मनीषा रानी, बेबिका ध्रुवे से बात करती हैं।

मनीषा का प्लान
मनीषा कहती हैं कि मुझे लगता है कि एल्विश यादव और फुकरा इंसान में से ही कोई एक विनर होगा इसलिए जब मनी बैग के बारे में पूछा जाएगा तो मैं बैग लेकर चली जाऊंगी। इस पर बेबिका कहती हैं कि मैं तो दोनों को हरा सकती हूं और इसलिए मैं बैग लेकर नहीं जाऊंगी और उनको टक्कर दूंगी।

मनीषा को पूरा सपोर्ट
वैसे बता दें कि बेबिका और मनीषा में से सबसे ज्यादा सपोर्ट मनीषा रानी को मिल रहा है। इतना ही नहीं एल्विश यादव और फुकरा इंसान के बाद फैंस मनीषा रानी को सपोर्ट कर रहे हैं। मनीषा ने इस शो के जरिए अपनी अच्छी फैन फॉलोइंग बना दी है। यहां तक की कई सेलेब्स भी मनीषा रानी को विनर बनते देखना चाहते हैं। अर्चना गौतम और उर्फी जावेद जो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेट रहे हैं वे तो सोशल मीडिया पर मनीषा को विनर बनाने की अपील करते हैं।

मनीषा को मिला ऑफर
बता दें कि टोनी कक्कड़ बिग बॉस ओटीटी में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मनीषा के साथ परफॉर्म किया और इसी बीच उन्होंने मनीषा को कहा कि यहां से बाहर आने के बाद आपका पहला सिंगल मेरे साथ आएगा। इस बात को सुनकर मनीषा रानी तो खुशी से कूद ही पड़ीं। इसका मतलब अब जल्द ही हमें मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ का एक गाना देखने को मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents