‘50% कमीशन वाली है MP सरकार’, आरोप लगाया तो प्रियंका गांधी और कमलनाथ पर FIR – Parwatiya Sansar

‘50% कमीशन वाली है MP सरकार’, आरोप लगाया तो प्रियंका गांधी और कमलनाथ पर FIR

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप वाले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर इंदौर में प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेता अरुण यादव सरीखे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के ट्विटर खातों के ”हैंडलर” (खाता चलाने वाला व्यक्ति) के खिलाफ शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।इस मामले में भाजपा द्वारा ग्वालियर में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।इससे पहले दिन में भाजपा नेताओं ने प्रियंका गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्विटर पर दावा किया था कि मध्य प्रदेश के ठेकेदारों के एक संघ ने हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उन्हें 50 प्रतिशत कमीशन देने के बाद ही भुगतान मिलता है। उन्होंने आरोप लगाया था, “कर्नाटक की भ्रष्ट भाजपा सरकार 40 प्रतिशत कमीशन वसूलती थी। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया अब मध्य प्रदेश की जनता 50 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार को सत्ता से हटाएगी।”

शनिवार को इंदौर के पुलिस आयुक्त के आधिकारिक ट्विटर खाते पर जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि भाजपा के विधि प्रकोष्ठ की स्थानीय इकाई के संयोजक नीमेष पाठक ने शिकायत की है कि ज्ञानेंद्र अवस्थी नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कथित रूप से फर्जी पत्र वायरल किया है, जिसमें ठेकेदारों से 50 प्रतिशत कमीशन मांगे जाने की बात लिखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents